जाहन्वी की फिल्म अनाउंस होने पर श्रीदेवी खुश - सुभाष शिरढोनकर

श्रीदेवी पिछले काफी समय से बेहद असमंजस में थीं। करण जौहर ने उनकी बेटी जाहन्वी के साथ फिल्म बनाने का वचन तो दिया था लेकिन उसे मूर्त रूप दिए जाने में, करण जौहर की तरफ से काफी देरी हो रही थी। खबरें आ रही थीं कि फिल्म की अनाउंस में हो रही देरी से श्रीदेवी काफी नाराज हैं।
लेकिन करण जौहर द्वारा जाहन्वी की लॉंचिंग फिल्म की घोषणा के साथ श्रीदेवी की सारी बेचैनी खत्म हो चुकी है। फिल्म का शीर्षक ’धड़क’ तय होने के साथ फिल्म की रिलीज डेट 06 जुलाई, 2018 भी घोषित कर दी गई। 01 दिसंबर से जाहन्वी बाकायदा फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेंगी।
धड़क’ में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर पहली बार बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।  ’धड़क’ मराठी सुपरहिट फिल्म ’सैराट’ का रीमेक है। ’सैराट’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और उसमें लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रिंकू गुप्ता को नेशनल अवार्ड मिला था।
हरियाणा की पृष्ठभूमि वाली कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। फिल्म के गीतों की धुनें ’सैराट’ का लोकप्रिय संगीत रचने वाली जोड़ी अजय-अतुल तैयार करेगी।
धड़क’ का निर्माण करण जौहर का ’धर्मा प्रोडक्शन’ और ’जी स्टूडियोज’ मिलकर कर रहे हैं।  इसके पहले करण जौहर अपने बैनर ’धर्मा प्रोडक्शन’ के द्वारा वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्टट्टजैसे कलाकार इस फिल्म इंडस्ट्री को दे चुके हैं।
जानकारों का मानना है कि करण जौहर ने ’धड़क’ जैसा बेहद शानदार और जानदार टायटल पा लेने के बाद आधा मोर्चा पहले ही फतह कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि करण जौहर का बैनर, ’सैराट’ की लोकप्रियता और श्रीदेवी की बेटी , यह सब कुछ मिलकर ’धड़क’ यकीनन एक बेहद कामयाब फिल्म साबित होगी। (युवराज)

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देश प्रदेश की 11 हस्तियों हुई सृष्टि एचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

बर्ड फ्रीडम कैंपेन की नवीं वर्षगांठ के अवसर पर चित्रकला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, जयपुर सांसद राम चरण बोहरा रहे मौजूद

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न