आप ने जी.एस.टी में रह रही विसंगतियो के विरोध में निकाली जन चेतना रैली, बड़ी संख्या में जुटे कार्यकर्ता और व्यापारी शनिवार को दोपहर 3 बजे से रामलीला मैदान से निकली रैली, ट्रेंड विंग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नरेंद्र राठी भी हुए शामिल रविवार को आदर्श नगर के गीता भवन में " आम आदमी पार्टी - राजस्थान " की बैठक सुबह 10 बजे से,डॉ कुमार विश्वास भी होंगे शामिल


जयपुर।  आम आदमी पार्टी राजस्थान ने शनिवार को प्रदेश की राजधानी जयपुर शहर की चारदीवारी में दोपहर बजे से रामलीला मैदान से जी.एस.टी में व्यापारियों को हो रही परेशानी और जी.एस.टी बिल में रह रही विसंगतियो के विरोध में जन चेतना रैली निकली जिसमे बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओ सहित स्थानीय व्यापारियों ने भाग लिया और जी.एस.टी में सुधार की मांग को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया।
ट्रेंड विंग कोर्डिनेटर डॉ. कौस्तुभ दाधीच ने बताया की आम आदमी पार्टी जी.एस.टी के विरोध में नहीं है किन्तु जी.एस.टी को लेकर व्यापारियों और लोगो को हो रही परेशानियों का विरोध कर रही है। शनिवार को निकाली गई जन चेतना रैली केवल केंद्र सरकार तक आम जन को हो रही परेशानियों से अवगत करवाना मात्र है जो आम आदमी पार्टी सदैव करती रहेगी। शनिवार को निकाली गई रैली रामलीला मैदान से प्रारम्भ कर बापू बाजारसांगानेरी गेटजोहरी बाजारबड़ी चौपड़मानक चौकत्रिपोलिया बाजारचौड़ा रास्ता आदि बाज़ारो से होकर वापस रामलीला मैदान पर आकर सम्पन हुई जहा पर एक सभा के माध्यम से सम्मिलित लोगो को पार्टी नेताओ सहित पार्टी ट्रेंड विंग राष्ट्रिय उपाध्यक्ष नरेंद्र राठीवरिष्ठ पार्टी नेता अशोक जैन मांगरोल, ट्रेंड विंग कोर्डिनेटर तरुण गोयलडॉ. महावीर सिंह नाथावतदेवेंद्र शास्त्रीदीपक मिश्राअमित शर्मा लियोकमलेश सक्सेनाअभिषेक जैन, जीतेन्द्र पुनिया, रितेश खंडेलवालनीलम साहनी सहित विभिन्न वरिष्ठ नेताओ ने सभा को सम्बोधित किया। 
आम आदमी पार्टी - राजस्थान " की बैठक आज (रविवार) को
डॉ. कुमार विश्वास होंगे शामिल
प्रातः 10 बजे एसएमएस हॉस्पिटल के पास स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय पर होगी बैठक
आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश की रविवार प्रातः 10 बजे से पार्टी की बैठक शहर के आदर्श नगर स्थित गीता भवन पर सम्पन होगीजिसमे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राजस्थान पर्यवेक्षक डॉ. कुमार विश्वास भी शामिल होंगे।
प्रदेश मिडिया कोर्डिनेटर अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया की रविवार को आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश की बैठक प्रातः 10 बजे से प्रारम्भ होगी बैठक में गत दिनों घोषित 56 सदस्यी कार्यसमिति के सदस्यछात्र संघ संघर्ष समिति के सदस्य सहित सभी लोकसभा पर्यवेक्षक इस बैठक शामिल होंगे। इस बैठक में संगठन विस्तारछात्र संघ चुनाव और आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देश प्रदेश की 11 हस्तियों हुई सृष्टि एचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

बर्ड फ्रीडम कैंपेन की नवीं वर्षगांठ के अवसर पर चित्रकला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, जयपुर सांसद राम चरण बोहरा रहे मौजूद

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न