आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में होने वाले छात्र संघ चुनावों में चुनाव लड़ने का एलान किया

"आम आदमी पार्टी " के छात्र संगठन सीवाईएसएस उतरी छात्र संघ की राजनीति के रण में राजस्थान विश्वविद्यालय से शुरू की मेम्बरशिप ड्राइव
जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ने अगले वर्ष होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव से पूर्व इस वर्ष राजस्थान में होने वाले छात्र संघ चुनावों में चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। जिसे देखते हुए प्रदेश पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में सम्पर्क बढ़ाना शुरू करते हुए। सीवाईएसएस (छात्र युवा संघर्ष समिट) का सदस्यता अभियान को गति देते हुए सदस्यता बढ़ानी शुरू करते हुए गुरुवार को राजस्थान विश्वविद्यालय में एक बैठक का आयोजन पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ कौस्तुभ दाधीच के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें संगठन प्रभारी विश्वामित्र बोहरा भी सम्मिलित हुए और बैठक में राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रों से चर्चा कीविचार विमर्श करते हुए छात्र संघ चुनाव सम्बंधित सुझाव लिए साथ ही सीवाईएसएस से अधिक से अधिक संख्या में जुड़ने की अपील की। 

डॉ कौस्तुभ दाधीच ने बैठक को संबोधित करते हुए छात्रों को बताया कि इस वर्ष राजस्थान छात्र संघ चुनाव में पार्टी की छात्र यूनिट सीवाईएसएस भी प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में अपने प्रत्याशी उतारने जा रही हैजो पूरी तरह से लिंगदोह कमेठी की सिफारिशों पर लड़ा जाएगा। साथ ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए सीवाईएसएस के सदस्य बनने का आह्वान किया।  सीवाईएसएस का यह सदस्यता अभियान 20 जुलाई तक लगातार प्रदेश स्तर जारी रहेगा। बैठक के अवसर पर डॉ दाधीच ने युवा छात्र नेता कान्हा राम को सीवाईएसएस की सदस्यता दिलाई।  
बैठक के दौरान आप नेता विश्वामित्र बोहरा ने छात्रों सम्बोधित करते हुए कहा की युवाओ को पार्टी विचार धारा  एवं सिद्धांतो से कराया और ज़्यादा से ज़्यादा युवाओ को जोड़ने की अपील की और अच्छी छवि एवं चारित्रवान युवाओ का सीवाईएसएस द्वारा राजनीती में प्रवेश करने का सुनहरा अवसर बताया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देश प्रदेश की 11 हस्तियों हुई सृष्टि एचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

बर्ड फ्रीडम कैंपेन की नवीं वर्षगांठ के अवसर पर चित्रकला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, जयपुर सांसद राम चरण बोहरा रहे मौजूद

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न