आम आदमी पार्टी की छात्र विंग सीवाईएसएस पूरे राज्य में लड़ेगी छात्र संघ चुनाव : डॉ कुमार विश्वास

आप की राज्य स्तरीय समीक्षा बेठक सम्पन
छात्र संगठन सीवाईएसएस पूरे राज्य में लड़ेगी छात्र संघ चुनाव : डॉ कुमार विश्वास

जयपुर। आम आदमी पार्टी की छात्र विंग सीवाईएसएस राजस्थान की सभी कॉलेज छात्र संघो में अपने प्रत्याशी उतरेगी। अगले एक हफ्ते के भीतर लोकसभा के स्तर सीवाईएसएस की चुनाव समितियों का गठन का लिया जायेगा। सीवाईएसएस की छात्र-छात्रों के बीच बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते एबीवीपी और  एनसयुआई के सामने बड़ी चुनोती बनेगी। आज उदयपुर और जयपुर के करीब 200 छात्रों ने कुमार विश्वास की मौजूदगी मेंसीवाईएसएस में प्रवेश किया।

आम आदमी पार्टी राजस्थान की रविवार 30 जुलाई को प्रातः 11 बजे से शहर के आदर्श नगर20 दुकान स्थित गीता भवन में प्रदेश स्तरीय बेठक आयोजित की गई। इस बेठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राजस्थान पर्यवेक्षक डॉक्टर कुमार विश्वास भी शामिल हुए और प्रदेश के आप नेताओं के साथ बेठक की। 
बैठक में प्रदेश संगठन  पर विस्तार से चर्चा की गई। जिसमें कुमार विश्वास ने संभाग स्तर की बैठक ली। सभी विधानसभा सीटों पर संगठन निर्माण की प्रोग्रेस का फ़ीडबेक लिया और ज़रूरी सुझाव भी दिए। बेठक में आगामी 5 महीनो में संगठन विस्तार पर पूरे ज़ोर शोर से कार्य करने की रूपरेखा बनाई गई।
रविवार की बेठक में कुमार विश्वास ने छात्र विंग और आप यूथ विंग की भी बेठक ली और बेठक में निर्णय लिया गया कि आप की छात्र विंग " सीवाईएसएस " पूरे राज्य के सभी कोलेजो में चुनाव लड़ेगी। इसके लिए संभाग स्तर पर छात्र संघ टिकट वितरण समिति का गठन किया जाएगा जो अपने स्तर पर समीक्षा कर इस समिति का गठन विधानसभा स्तर पर भी कर सकती है। 
बेठक के दोरान कुमार विश्वास के अलावा प्रदेश की 56 सदस्यीय समितिछात्र और यूथ विंग के साथ साथ ट्रेंड विंगमहिला विंग मीडिया विंगकिसान विंगडॉक्टर विंगलीगल विंग के पदाधिकारीयो सहित सभी लोकसभा और विंगो के पर्यवेक्षको ने भाग लिया और विधानसभा स्तर पर अपना १ महीने का फ़ीडबेक दिया। बेठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो क्षेत्र या विंग कमज़ोर है उसे मज़बूत बनाने के लिए और सदस्यों को जोड़ा जायेगा। 
रविवार की बेठक में प्रदेश से अशोक जैन मांगरोलदेवेंद्र शास्त्रीडॉक्टर महावीर नाथावतपूनम चंद भंडारीउम्मेद सिंह राठौड़विजय कुमारविनोद मोदीतरुण गोयलजवाहर शर्माअभिषेक जैन बिट्टुअमित शर्मागिरीश शर्मामुबारक अलीनवीन पालीवालनीलम साहनीसरिता जैनरितेश खंडेलवालजितेंद्र पुनिया सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने बेठक में भाग लिया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

देश प्रदेश की 11 हस्तियों हुई सृष्टि एचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

बर्ड फ्रीडम कैंपेन की नवीं वर्षगांठ के अवसर पर चित्रकला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, जयपुर सांसद राम चरण बोहरा रहे मौजूद

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न