फिगर मेंटेन करने के लिए नहीं बल्कि हेल्थी रहने के लिए फिट रहना चाहती हूं - शिल्पा शेट्टी

जयपुर। गुरुवार को गुलाबी नगरी पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अपनी नई फिल्म "सूखी" का प्रमोशन करते नज़र आई। अभिनेत्री ने बताया की सिर्फ फिगर मेंटेन करने के लिए नहीं बल्कि हेल्थी रहने के लिए रखती है खुद को फिट; उन्होंने ये भी बताया की अक्सर दिन में समय नहीं मिल पाता इसीलिए रात को सोने से पहले वो प्राणायाम करती है।

उनसे जब पूछा गया की एक मां होने के साथ साथ वो एक वर्किंग वुमन भी है तो वो अपने दोनो रोल्स में बैलेंस कैसे रखती है इस पर उन्होंने कहा की मां होने के साथ साथ एक वर्किंग वुमन होना थोड़ा मुश्किल है पर आप धीरे धीरे बैलेंस करना सीख जाते है,उन्होंने कहा की बच्चों के साथ समय बिताना उनके लिए इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में वेकेशन जैसा हैं। साथ ही शिल्पा शेट्टी ने बताया की वो अपनी जिंदगी अपने शर्तो पर जीती हैं।

उन्होंने वी थे वूमेन ऑफ राजस्थान द्वारा, होटल ग्रैंड उनियारा में आयोजित टॉक शो का हिस्सा बनी और वहा मौजूद सभी औरतों से बात की, अपनी फिटनेस से लेकर एक मां और वर्किंग वुमन होने की जिम्मेदारी को कैसे बैलेंस करे इन कर टिप्स दिए और बात की।

इस टॉक शो का आयोजन दीक्षा गुप्ता फाउंडर वी द वूमेन ऑफ़ राजस्थान द्वारा किया गया, टॉक शो में एडवोकेट ललित शर्मा,कीर्ति शर्मा और ऋतुराज शर्मा मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न

बर्ड फ्रीडम कैंपेन की नवीं वर्षगांठ के अवसर पर चित्रकला प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, जयपुर सांसद राम चरण बोहरा रहे मौजूद