हवामहल विधायक महाराज श्री बाल्मुकुंदाचार्य जी और मिसेज़ इंडिया द क्राउन श्वेता मेहता मोदी ने किया स्मार्ट रोडीज़ स्मार्ट सर्विस स्टेशन का भव्य उद्घाटन


जयपुर के जगतपुरा में 30 जून को मुख्य  अतिथि हवामहल विधायक महाराज बाल्मुकुंदाचार्य जी और सेलिब्रिटी गेस्ट मिसेज़ इंडिया द क्राउन श्वेता मेहता मोदी ने किया स्मार्ट रोडीज़, स्मार्ट सर्विस स्टेशन का भव्य उद्घाटन किया गया। यह एक मल्टीब्रांड 4 व्हीलर सर्विस स्टेशन है।
उद्घाटन से एक दिन पूर्व 29 जून को स्मार्ट रोडीज़ का पोस्टर विमोचन राजस्थान के उप मुख्यमंत्री श्री प्रेमचंद बैरवा जी ने किया।
स्मार्ट रोडीज़ के CEO श्री हार्दिक मोदी, COO श्रीमती सेजल मिश्रा और  FO श्री गुरजीत ने इस अवसर पर बताया कि स्मार्ट रोडीज़ एक मल्टीब्रांड 2 व्हीलर और 4 व्हीलर स्मार्ट सर्विस स्टेशन कंपनी है। स्मार्ट रोडीज़ के स्मार्ट सर्विस स्टेशन नयी तकनीक की मशीनरी युक्त होते है, इसके अलावा स्मार्ट सर्विस स्टेशन का पूरा मैनेजमेंट कंपनी के सॉफ्टवेयर के द्वारा होता है और कस्टमर घर बैठ कर अपनी बाइक और कार सर्विस कैसे हो रही है यह देख सकता है (गाड़ी की एंट्री सर्विस स्टेशन पर होते ही एक लिंक कस्टमर के मोबाइल पर चला जाता है और कस्टमर उससे अपना व्हीकल सर्विस होते देख सकता हैं, कस्टमर्स के मन में जो डर होता है पार्ट्स को लेकर, सर्विस को लेकर वो डर कस्टमर्स के मन से पूरी तरह निकल जाता है जब वह अपना व्हीकल एंट्री से एग्जिट तक ख़ुद अपने मोबाइल पर देख सकता है)
स्मार्ट सर्विस स्टेशन में कैमरा होने के कारण सुरक्षा का भी पूरा इंतजाम होता है।
कंपनी का उद्देश्य बेहद कम कीमत में लोगों को उच्च गुणवत्ता की व्हीकल सर्विस देना है। साथ ही, यह रोजगार की तलाश में लगे युवाओं को रोजगार प्रदान करने की दिशा में उत्कृष्ट कार्य कर रही है। इसके अतिरिक्त, स्मार्ट रोडीज़ युवाओं के कौशल विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, जिससे वे आत्मनिर्भर बन सकें।मैकेनिक से लेकर मैनेजर तक की ट्रेनिंग स्मार्ट रोडीज़ के सेंट्रलाइज्ड ट्रेनिंग सेंटर में दी जाती है।
स्मार्ट रोडीज़ ने अब तक देशभर में कई आउटलेट्स खोले हैं और यह जयपुर में उनका नया केंद्र है। कंपनी की योजना है कि वे आने वाले समय में 500+ आउटलेट्स खोलेंगे।
इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि महाराज बाल्मुकुंदाचार्य जी ने स्मार्ट रोडीज़ के समाज में इस योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "स्मार्ट रोडीज़ न केवल लोगों को रोजगार प्रदान कर रही है, बल्कि उनके व्यवसायिक विकास में भी सहायता कर रही है। यह हमारे राज्य के युवाओं के लिए एक बेहतरीन अवसर है। स्मार्ट रोडीज़ जैसे संस्थान हमारे राज्य में आर्थिक विकास को बढ़ावा देगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयपुर की टॉप मॉडल्स का हुआ एक्वा थीम पर फोटोशूट

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न

बोधि ट्री जयपुर और प्योर डिवोशन फाउंडेशन के तत्वाधान में 23 जून को आयोजित होने वाले 'मातृ: सेलिब्रेटिंग वुमनहुड' कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन