रियल स्टेट के विख्यात एवं विश्वसनीय नाम समन्वय ग्रुप के चेयरमैन मक़सूद जी ने किया डांडिया महारास 2024 के पोस्टर का विमोचन

जयपुर। रियल स्टेट जगत में बेहतर से बेहतरीन करने के लिए प्रसिद्ध एवं अपने अनेकों लोकप्रिय शानदार प्रोजेक्टों के बल पर ग्राहक विश्वसनीयता में अपनी अमिट छाप बना चुके समन्वय रियल स्टेट ग्रुप के चेयरमैन प्रसिद्ध समाजसेवी एवं बिज़नेस टाइकून मक़सूद भाई जी ने कहा कि बाज़ार में उत्साह के लिए उत्सव एंव त्यौंहारों की अहम भूमिका होती है और हमारा देश तो पहचाना ही जाता है त्यौहारों के देश के रूप में।श्री मक़सूद ने उक्त उदगार S.K.J. ज्वैलर्स डांडिया महारास 2024 पावर्र्डबॉय समन्वय ग्रुप के पोस्टर विमोचन करते हुए व्यक्त किए। श्री मक़सूद ने कहा कि मां दुर्गा की आराधना में आयोजित डांडिया महारास महोत्सव क्षेत्र का महान उत्सव है। और हम इस उत्सव में पूर्ण रूप से साथ हैं। 
इस अवसर पर डांडिया महारास के सहयोगी एवं श्रद्धा फ़ाउंडेशन के डायरेक्टर, श्याम भक्त श्री आर के सोनी ने कहा कि पिछले 13 वर्षों से वैशाली नगर में आयोजित डांडिया महारास अद्भुत है यह आयोजन यहां की संस्कृति, सभ्यता, आपसी प्रेम भाईचारे एवं एकता के साथ महिला शक्ति के सम्मान का बेहतरीन उदाहरण पेश करता है। इस अवसर पर डांडिया महारास के आयोजक पवन टांक ने बताया कि नवरात्रि उत्सव के तहत आगामी 9 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक जानकी पैराडाइज गांधी पथ वैशाली नगर में प्रतिदिन सायं 5 से रात्रि 10 बजे तक डांडिया महारास का आयोजन किया जाएगा जिसमें मां अम्बे का भव्य दरबार सजाया जाएगा। डांडिया महारास 2024 का  शुभारंभ विधिवत् पूजा अर्चना एवं नवदुर्गा रूपी नौ कन्याओं के पूजन के साथ किया जाएगा। एवं इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को प्रतिदिन ढ़ेरों पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।
 डांडिया महारास से जुड़ने एवं किसी अन्य जानकारी के लिए डांडिया महारास के फेसबुक, इंस्टाग्राम पेज या मोबाइल नं 9829033530 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयपुर की टॉप मॉडल्स का हुआ एक्वा थीम पर फोटोशूट

समन्वय वाणी प्रकाशन के 44 वें साल पर जैन पत्रकारिता गोष्ठी सम्पन्न